XLRI में जुटेंगे देश व दुनिया के दिग्गज, सप्लाई चेन मैनेजमेंट पर होगा मंथन

5/24/2022 10:41:49 AM

 

रांचीः एक्सएलआरआई जमशेदपुर के एक्सपीजीडीएम की ओर से क्लॉकस्पीड 2.0 का आयोजन 29 मई को किया जा रहा है। एक्सएलआरआई की ओर से दूसरी बार उक्त फ्लैगशिप ऑपरेशंस एंड सप्लाइ चेन कॉन्क्लेव का आयोजन होगा। 29 मई को आयोजित होने वाला ये कॉन्क्लेव वर्चुअल मोड में होगा।

इसमें मुख्य अतिथि के रूप में हावार्ड मेडिकल स्कूल के सेंटर फॉर ग्लोबल डेवलपमेंट एंड लेक्चर के सीनियर फेलो प्रशांत यादव मौजूद रहेंगे। क्रिएटिंग वैल्यू थ्रू अ सस्टेनेबल सप्लाइ चेन विषय पर आयोजित इस कॉन्क्लेव में देश के कई प्रतिष्ठित संस्थानों के प्रतिनिधि शामिल होंगे। जो मौजूदा दौर में सप्लाइ चेन मैनेजमेंट के साथ ही अलग-अलग विषयों पर मंथन करेंगे। कार्यक्रम की शुरुआत एक्सएलआरआइ के स्ट्रेटेजिक मैनेजमेंट के एसोसिएट प्रोफेसर डॉ रघु टाटा करेंगे।

इस दौरान टाटा स्टील के चीफ ग्रुप शीपिंग रंजन सिन्हा इस बात पर अपनी बातों को रखेंगे कि आखिर किस प्रकार से अच्छे ह्यूमन रिसोर्स तैयार किये जाएं, उसकी प्रक्रिया, टेक्नोलॉजी के इस्तेमाल के साथ ही अस्थिरता, अनिश्चितता, जटिलता, अस्पष्टता जैसी गंभीर विषयों पर अपनी बातों को रखेंगे। इस दौरान मोगलिक्स के वीपी जसमीत सिंह मारवाह, स्नैपडील के बिजनेस फिनांस एंड प्रोक्योरमेंट के डायरेक्टर नरेश बाबू दत्ता, वेक्टर कंसल्टिंग ग्रुप के पाटर्नर अरविंद सिंह राणा, हार्मोनी आइएनसी की संस्थापक ऋचा पंत भी पैनल डिस्कशन में हिस्सा लेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static