CM चंपई ने जमशेदपुर में ब्रह्मानंदम अस्पताल का किया उद्घाटन, कहा- स्वस्थ समाज से ही विकसित राज्य का होगा निर्माण

7/2/2024 8:43:29 AM

रांची: झारखंड के मुख्यमंत्री चंपई सोरेन ने आज जमशेदपुर के कागल नगर, सोनारी स्थित ब्रह्मानंदम अस्पताल का विधिवत उद्घाटन किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि मनुष्य जीवन में अस्पताल की काफी महत्ता है, अस्पताल का खुलना सराहनीय प्रयास है। बेहतर चिकित्सीय सुविधा मिलेगी तभी लोग स्वस्थ रहेंगे। ब्रह्मानंदम अस्पताल पहले से ही सरायकेला-खरसांवा जिले में अपनी सेवा दे रहा है। 

PunjabKesari

"चिकित्सा व्यवस्था के गुणात्मक सुधार के लिए सरकार प्रयासरत"
मुख्यमंत्री ने कहा कि जमशेदपुर के शहरी क्षेत्र में इस अस्पताल के खुलने से अब यहां के लोग लाभान्वित होंगे। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने अस्पताल प्रबंधन को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी। उन्होंने विश्वास जताया कि अस्पताल प्रबंधन गरीब-जरूरतमंद मरीजों के बेहतर स्वास्थ्य सेवा प्रदान करेगी। सीएम सोरेन ने कहा कि उनकी सरकार राज्य में चिकित्सा व्यवस्था के गुणात्मक सुधार के लिए निरंतर प्रयासरत है। यहां के लोगों को गुणवत्तापूर्ण चिकित्सा सुविधा मुहैया कराई जा सके यह राज्य सरकार की प्राथमिकता है। स्वस्थ एवं निरोगी समाज से ही समृद्ध एवं विकसित राज्य की परिकल्पना पूरी की जा सकेगी।

PunjabKesari

मुख्यमंत्री सोरेन ने मौके पर नवनिर्मित अस्पताल के ओ.टी, चाइल्ड केयर यूनिट , महिला/पुरुष वाडर् सहित अन्य चिकित्सीय सुविधाओं का अवलोकन भी किया। इस अवसर पर स्वास्थ्य, चिकित्सा शिक्षा एवं परिवार कल्याण विभाग के मंत्री बन्ना गुप्ता, विधायक सविता महतो, विधायक रामदास सोरेन, राज्य गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष राजू गिरी, 20 सूत्री उपाध्यक्ष मोहन कर्मकार, जिला के उपायुक्त, वरीय पुलिस अधीक्षक सहित अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static