BJP प्रत्याशी ढुल्लू महतो का Video Viral, चुनौती देने वाले प्रत्याशियों का वध करने की दी धमकी; कांग्रेस में आक्रोश

4/3/2024 10:19:24 AM

Dhanbad: पिछले तीन बार से बाघमारा से विधायक रहे धनबाद लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी ढुल्लू महतो रोज नए विवादों में घिरते नजर आ रहे है। अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें वो कह रहे है- 'दूसरे दल से आने वाले प्रत्याशियों द्वारा जो चुनौती धनबाद भाजपा और उनके कार्यकर्ताओं को मिल रहा है, उसे स्वीकार करते है और भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा उनका वध करने का प्रयास किया जाएग।'

इस वीडियो के मुताबिक धनबाद लोकसभा सीट पर भाजपा प्रत्याशी के तौर पर बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो ने अपने विरोधी प्रत्याशियों का वध कर देने की धमकी दी है, जिसके बाद से कोयलांचल का राजनीतिक तापमान काफी बढ़ गया है। कांग्रेस भी उन पर हमलावर हो गई है। यह वीडियो विधायक ढुल्लू महतो को धनबाद लोकसभा का प्रत्याशी घोषित किए जाने के बाद भाजपा द्वारा 30 मार्च को धनबाद भाजपा जिला कार्यालय में आयोजित एक पार्टी के बैठक का बताया जा रहा है।

इस वीडियो के सामने आने के बाद कांग्रेस भाजपा प्रत्याशी ढुल्लू महतो पर हमलावर हो गई है। कांग्रेस भाजपा प्रत्याशी के इस बयान के खिलाफ लगातार विरोध जताते हुए मशाल जुलूस और पुतला दहन कर रही है। उनका कहना है कि भारतीय जनता पार्टी जो सुशासन की बात करती है वही पार्टी धनबाद लोकसभा से एक गुंडा, मवाली, माफिया और अपराधी किस्म के नेता को अपना प्रत्याशी घोषित कर दी है। उन्होंने कहा कि भाजपा का धनबाद लोकसभा प्रत्याशी एक रंगदार और आतंकी किस्म का नेता है जो आज भी कहता फिरता है कि जो भी उन्हें चुनौती देगा उसका वह सर कलम कर देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static