कल से दो दिवसीय Jharkhand दौरे पर राजस्थान के CM भजनलाल शर्मा, BJP प्रत्याशी ढुलू महतो के नामांकन में होंगे शामिल

4/29/2024 3:01:21 PM

Ranchi: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा (CM Bhajanlal Sharma) 30 अप्रैल से दो दिवसीय प्रवास पर झारखंड आ रहे हैं। 30 अप्रैल यानी मंगलवार को भजनलाल शर्मा धनबाद में बीजेपी प्रत्याशी ढुलू महतो के नामांकन में शामिल होंगे।

ये भी पढ़ें: गांडेय विधानसभा उपचुनावः हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन ने दाखिल किया नामांकन पत्र, CM चंपई रहे मौजूद

देखें मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम
जानकारी के मुताबिक नामांकन के बाद मंगलवार को ही सीएम भजन लाल धनबाद के गोल्फ ग्राउंड में एक सभा को संबोधित करने के बाद प्रबुद्ध जनों से संवाद करेंगे और प्रवासी राजस्थानी सम्मेलन में भी शामिल होंगे। मंगलवार शाम 7 बजे भजनलाल शर्मा रांची में भाजपा प्रत्याशी संजय सेठ के समर्थन में रांची के मारवाड़ी समाज के लोगों से संवाद करेंगे। अगले दिन बुधवार यानी 1 मई को भजनलाल शर्मा हजारीबाग से भाजपा प्रत्याशी मनीष जायसवाल के नामांकन में शामिल होंगे और एक जनसभा को संबोधित करेंगे। उसी दिन शाम में वो जयपुर रवाना हो जाएंगे।

​​​​​​​ये भी पढ़ें: हेमंत सोरेन की अंतरिम जमानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने ED को भेजा नोटिस, 6 मई को होगी अगली सुनवाई

भरतपुर के रहने वाले हैं CM भजनलाल शर्मा

भजनलाल शर्मा मूल रूप से भरतपुर के रहने वाले हैं। संगठन में लंबे समय से सक्रिय हैं। भाजपा ने उन्हें पहली बार जयपुर की सांगानेर से चुनाव लड़ाया था। पार्टी ने मौजूदा विधायक अशोक लाहोटी का टिकट काटकर भजनलाल को उम्मीदवार बनाया था। भजनलाल शर्मा ने कांग्रेस के पुष्पेंद्र भारद्वाज को 48,081 वोटों से हराया था। वे 4 बार प्रदेश महामंत्री रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Recommended News

Related News

static