धनबाद में सोशल मीडिया पोस्ट पर हंगामे के बाद हिरासत में लिए गए 2 नाबालिग

6/16/2022 2:12:56 PM

 

धनबादः झारखंड के धनबाद में दो नाबालिगों द्वारा सोशल मीडिया पर एक समुदाय विशेष पर की गई कथित आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद पैदा हुए तनाव के बाद पुलिस ने दोनों नाबालिगों को हिरासत में ले लिया।

धनबाद में निरसा के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पीतांबर सिंह खवर ने बुधवार को बताया कि सोशल मीडिया पर एक धर्म विशेष के बारे में कुमारधुबी थाना क्षेत्र के दो नाबालिगों की कथित टिप्पणी मंगलवार को वायरल हो गयी, जिसके बाद क्षेत्र में तनाव पैदा हो गया। उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कथित आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोपी दोनों नाबालिगों को मंगलवार रात को एहतियान हिरासत में ले लिया और उग्र लोगों को कानूनी कार्रवाई करने का भरोसा देकर शांत कराया। कुमारधुबी थाने के प्रभारी ललन प्रसाद ने बताया इस मामले में पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है। दोनों नाबालिगों के मोबाइल फोन जब्त कर लिए गए हैं।

इससे पूर्व नाबालिगों द्वारा सोशल मीडिया पर की गई कथित टिप्पणी के बाद एक समुदाय के लोगों ने दोनों के घर पर हमला बोल दिया। सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों को भीड़ से बचाते हुए हिरासत में ले लिया। पुलिस ने बताया कि इसके बाद भीड़ थाने पहुंच गई और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कार्रवाई का आश्वासन देकर प्रदर्शनकारियों को शांत कराया गया। जावेद अख्तर नामक व्यक्ति ने दोनों आरोपी बच्चों के खिलाफ थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Diksha kanojia

Recommended News

Related News

static