चुनाव आइकॉन श्वेता किन्नर ने निकाली रैली, धनबाद लोकसभा चुनाव में वोटिंग प्रतिशत बढ़ाने को लेकर किया जागरूक

Wednesday, May 15, 2024-11:41 AM (IST)

Dhanbad: स्वीप के बैनर तले लगातार धनबाद लोकसभा चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने को लेकर अलग- अलग तरीकों से मतदाताओं को जागरूक किया जा रहा है। इसी क्रम में बीते मंगलवार को धनबाद नगर निगम के सहयोग से चुनाव आइकॉन श्वेता किन्नर के नेतृत्व में एक जागरूकता रैली निकाली गई।

ये भी पढ़ें: "मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल में भी जारी रहेगा जनता के पैसे की चोरी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई"

यह रैली धनसार थाना क्षेत्र से निकल कर बैंक मोड़ होते हुए पुराना बाजार तक गई। इस दौरान जागरूकता रैली में शामिल किन्नर अपने हाथों में स्लोगन लिखे तख्तियां लेकर ढोल-नगाड़ों के धुन पर नाचते - गाते लोगों को जागरूक करते नजर आए। वहीं बैंक मोड़ में राहगीरों को मतदान करने को लेकर शपथ भी दिलाई गई। चुनाव आइकॉन श्वेता किन्नर ने बताया कि यह देश का सबसे बड़ा पर्व है। इसमें देश के तमाम मतदाताओं को बढ़ चढ़कर भाग लेना चाहिए।

ये भी पढ़ें: Jharkhand News... ED ने धनशोधन मामले में झारखंड के मंत्री आलम से 9 घंटे से अधिक समय तक की पूछताछ

श्वेता किन्नर ने कहा कि धनबाद लोकसभा चुनाव में वोटिंग प्रतिशत बढ़ाने को लेकर लगातार धनबाद नगर निगम की ओर से जागरूकता अभियान चलाया जा रहा हैं। उन्होंने कहा कि उनके द्वारा चलाए जा रहे जागरूकता अभियान से मतदाता जागरूक हो रहे है और उन्हें उम्मीद है कि इस बार के लोकसभा चुनाव में धनबाद में मतदान प्रतिशत में अवश्य ही बढ़ोतरी होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static