धनबाद में आदिवासी युवती की संदिग्ध मौत, परिजनों ने जताई सामूहिक दुष्कर्म की आशंका

Friday, Sep 20, 2024-11:20 AM (IST)

धनबाद: झारखंड के धनबाद से एक दिल दहलाने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां 19 साल की आदिवासी लड़की का शव संदिग्ध परिस्थितियों में घर पर पड़ा मिला है। वहीं,परिजनों ने सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई है।

जानकारी के मुताबिक, घटना गोविंदपुर के बोरियों पंचायत की है जहां युवती का शव उसके घर में पड़ा हुआ मिला है। स्थानीय लोगों ने घटना के संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि ऐसी आशंका जताई जा रही है कि सामूहिक दुष्कर्म के बाद लड़की की हत्या कर दी गई। युवती के माता-पिता दिहाड़ी मजदूरी का काम करते हैं। दोनों घर से बाहर थे, भाई भी फुटबॉल मैच देखने के लिए घर से बाहर ग्राउंड गया हुआ था। घर पर अकेली युवती के सिवा कोई नहीं था। जब भाई वापिस घर लौटा तो उसने देखा कि घर के बाहर दरवाजे पर कुंडी लगी है। दरवाजा खोलकर वो अंदर घुसा तो उसने देखा कि बहन बेहोशी हालत में जमीन पर पड़ी हुई थी। उसके कपड़े फटे हुए थे और उसके शरीर पर चोट के निशान थे। किसी तरह से लड़की को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। वहीं इस मामले पर इंस्पेक्टर रविकांत प्रसाद ने बताया कि शिकायत मिलते ही छापेमारी कर चार युवकों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही गैंगरेप की बात सामने आएगी। घटना के बाद मृतका के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजन दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static