Crime: धनबाद में युवक की बेरहमी से हत्या, दोस्तों ने लाठी डंडों से पीट-पीट मार डाला

Wednesday, Sep 11, 2024-09:41 AM (IST)

धनबाद: झारखंड में अपराधियों का तांडव का लगातार जारी है। राज्य के अंदर आए दिन लोगों की हत्या की जा रही है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला धनबाद से आया है, जहां एक शख्स की कुछ युवकों ने आपसी विवाद में पीट-पीट कर हत्या कर दी।  

मिली जानकारी के अनुसार,घटना घनुआडीह ओपी क्षेत्र की है। म़ृतक की पहचान 25 वर्षीय पंकज निषाद के रूप में हुई है। घटना के संबंध में मृतक के भाई का कहना है कि उनका भाई मूर्ति विसर्जन कर वापिस घर आ रहा था। उसके साथ अभिषेक, अरुण सहित कई युवक थे। इसी दौरान किसी बात को लेकर दोस्तों के साथ विवाद हुआ और आपसी विवाद में युवकों ने पंकज की बुरी तरह से लाठी डंडों से पीट-पीट कर हत्या कर दी। घटना को अंजाम दे फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उसे एसएनएमएमसीएच ले गई। वहां डॉक्टरों ने पंकज को मृत घोषित कर दिया।

वहीं,मौत की खबर सुनते ही पंकज की परिजन एसएनएमएमसीएच को पहुंचे। परिवार वाले आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे। इस घटना से परिजनों के बीच कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं घनुडीह ओपी प्रभारी पवन कुमार ने कहा कि मृतक की बहन के द्वारा लिखित शिकायत की गई है। मामले में हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman

Related News

static