"हेमंत सरकार के तुगलकी फरमान की बलि चढ़ा एक और युवा", अभ्यर्थी की मौत पर बोले अमर बाउरी; फिर से की ये मांग

Saturday, Sep 14, 2024-04:53 PM (IST)

रांची: उत्पाद सिपाही भर्ती के लिए जारी शारीरिक परीक्षा के दौरान आज यानी शनिवार को 1 और अभ्यर्थियों की मौत हो गई है। वहीं, अब तक कुल 15 अभ्यर्थियों की मौत हो चुकी है। वहीं, इसे लेकर बीजेपी नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी ने एक बार फिर से हेमंत सरकार पर निशाना साधा है।

अमर बाउरी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि उत्पाद सिपाही दौड़ में एक और मौत। हेमंत सरकार के तुगलकी फरमान की बलि एक और युवा चढ़ा। उन्होंने आगे लिखा कि उत्पाद सिपाही के बहाली में भाग ले रहे एक और अभ्यर्थी की मौत हो गई है। यह "मौत की दौड़" है। बाउरी ने कहा कि मृतक अभ्यर्थी जमशेदपुर के बर्मामाइंस के रहने वाले मुरामुल्ला सूर्या की मौत रांची के रिम्स अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई है। भारतीय जनता पार्टी अपनी मांगों को एक बार पुनः दोहराती है। मृतक के परिजनों को 50 लाख रुपए की राशि दी जाए और परिवार के एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी सरकार दे! ईश्वर पुण्य आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें और उनके परिजनों को यह भीषण आघात सहने की शक्ति प्रदान करें!

बता दें कि जमशेदपुर के बर्मामाइंस के रहने वाले युवक की शनिवार की सुबह 5 बजे मौत हो गई है। युवक की पहचान मुरामुल्ला सूर्या के रूप में हुई है। जिसने इलाज के दौरान रांची के रिम्स अस्पताल में दम तोड़ा है। सूर्या बहाली प्रक्रिया के दौरान गंभीर रूप से बीमार हुआ था, जिसके बाद 2 दिन पूर्व उसे इलाज के लिए रिम्स में भर्ती करवाया गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Khushi

Related News

static