VIP वेटिंग रूम में ठहरने के लिए फर्जी सांसद बनी महिला, कमरा न देने पर PM को फोन करने की दी धमकी

12/2/2021 3:54:51 PM

 

भागलपुरः बिहार के भागलपुर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर एक महिला ने वीआईपी वेटिंग रूप में ठहरने के लिए सांसद का फर्जी आईडी कार्ड बना लिया। इतना ही नहीं कमरा न देने पर महिला ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फोन करने की धमकी तक भी दी।
PunjabKesari
दरअसल, खुद को बांका की सांसद बता कटोरिया के घरमोरा की रहने वाली आयशा खातून मंगलवार रात भागलपुर रेलवे स्टेशन के वीआईपी रूम में ठहरने के लिए पहुंची। अधिकारियों ने उन्हें वीआईपी वेटिंग रूम में ठहरने की अनुमति दे दी। वहीं 24 घंटे वहां गुजारने के बाद वह फिर बुधवार को वीआईपी वेटिंग रूम में ठहरने के लिए पहुंच गई। उसने खुद को बांका की सांसद बताया और कमरा नहीं देने पर प्रधानमंत्री को फोन कर देने की धमकी दी, लेकिन इस बार कर्मचारियों को शक हो गया और उन्होंने महिला को रुकने की अनुमति नहीं दी।

वहीं महिला के गले में भाजपा सांसद का आईडी कार्ड भी लटका मिला। उस पर महिला की फोटो के साथ उसका नाम और पता भी लिखा था। बता दें कि महिला पर शक होने के बाद रेल विभाग के अधिकारियों ने उससे पूछताछ की और उसे स्टेशन से बाहर निकाल दिया गया। इस घटना पर भाजपा के जिलाध्यक्ष रोहित पांडे ने कहा कि उन्हें इस महिला की कोई विशेष जानकारी नहीं है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static