​'कांग्रेस के लोग घबराए हुए, इसलिए कुछ भी बयान दे रहे', मणिशंकर अय्यर के बयान पर बोले विजय सिन्हा

5/10/2024 6:21:47 PM

पटनाः बिहार के उपमुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा (Vijay Kumar Sinha) ने कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर (Mani Shankar Iyer) के बयान की कड़ी आलोचना की है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग नर्वस हैं, इसलिए वह कुछ भी बयान दे रहे हैं। 

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस मुक्त भारत बनने का संकल्प साकार होने जा रहा है, इसलिए वे घबराए हुए हैं। इधर, कांग्रेस नेता के इस बयान पर बीजेपी सांसद रविशंकर प्रसाद ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि 'जिन लोगों के दिल में डर है, वे इन चीजों के बारे में बात करते रहते हैं। अनुच्छेद 370 को तब हटा दिया गया है जब इसके बारे में बहुत सारी बातें हो रही थीं। जो लोग डरे हुए हैं वे बने रह सकते हैं, लेकिन नरेंद्र मोदी सरकार देश के हित में काम करना जारी रखेगी।

बता दें कि कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने कहा था कि भारत को पाकिस्तान के साथ सम्मान पूर्वक कूटनीतिक बातचीत करनी चाहिए क्योंकि उसके पास परमाणु बम हैं। वायरल हुए एक इंटरव्यू क्लिप में मणिशंकर अय्यर को पाकिस्तान को एक सम्मानित राष्ट्र कहते हुए सुना जा सकता है। वह आगे कहते हैं कि पाकिस्तान के पास परमाणु बम है, जिसका अगर सम्मान नहीं किया गया तो वह इसका इस्तेमाल कर सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static