प्रधानमंत्री के बयान पर तेजस्वी यादव का जवाब- "उनका हक है वे कुछ भी बोल सकते हैं लेकिन...."

5/5/2024 11:24:01 AM

दरभंगा: बिहार के दरभंगा में शनिवार को आयोजित रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इशारों ही इशारों में राजद नेता तेजस्वी यादव एवं कांग्रस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा। वहीं प्रधानमंत्री की टिप्पणी पर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री व RJD नेता तेजस्वी यादव ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। 

"इस बार BJP की बिहार में हालत खराब" 
तेजस्वी यादव ने कहा कि वे प्रधानमंत्री हैं, कुछ भी बोल सकते हैं। वे बुजुर्ग हैं, उनका हक है वे कुछ भी बोल सकते हैं लेकिन वे झूठ अधिक बोलते हैं। काम की बात होनी चाहिए, मिथिला के लोग बहुत प्रबुद्ध लोग हैं, वे काम की बात सुनना चाहते हैं... 17 साल से बिहार में उनकी सरकार है लेकिन उन्होंने यहां के लिए कुछ नहीं किया। उन्होंने एम्स को लेकर पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि जब वे आए तो वे दरभंगा AIIMS देखने चले जाते। लोग ढूंढ रहे हैं कि AIIMS कहां हैं, पता नहीं प्रधानमंत्री को कौन जानकारी देता है कि यहां AIIMS बन गया... इस बार BJP की बिहार में हालत खराब है..."

यह भी पढ़ें- "एक शहजादे ने देश को और दूसरे शहजादे ने पूरे बिहार को समझा है अपनी जागीर", दरभंगा में बोले PM मोदी 

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दरभंगा रैली में कहा था कि जैसे एक शहजादे दिल्ली में है वैसे ही एक शहजादे पटना में हैं। एक शहजादे ने बचपन से पूरे देश को और दूसरे शहजादे ने पूरे बिहार को अपनी जागीर समझा है। दोनों का रिपोर्ट कार्ड भी एक जैसा ही है। इनके रिपोर्ट कार्ड में घोटालों और बेलगाम कानून-व्यवस्था के अलावा और कुछ नहीं है...आज नीतीश कुमार के नेतृत्व में NDA सरकार बिहार के विकास के लिए काम कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static