भागलपुर में नीलम हत्याकांड को लेकर विजय सिन्हा ने परिजनों से की मुलाकात, प्रशासन पर जमकर बोला हमला

12/7/2022 10:56:17 AM

भागलपुरः बिहार के भागलपुर के पीरपैंती में सरेआम एक महिला की निर्मम तरीके से हत्या मामले में दो नामजद अभियुक्त शेख शकील और जुद्दीन गिरफ्तार कर लिया है। वहीं बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा मृतका के परिजनों से मिलने उनके गांव पहुंचे और परिजनों से मिलकर सांत्वना दी। इसके बाद मंगलवार को विजय सिन्हा ने प्रेस कांफ्रेंस कर बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला।

इस दौरान विजय सिन्हा ने कहा कि श्रद्धा की हत्या बन्द करे में हुई थी, लेकिन यहां बीच बाजार में हत्या कर दी गई। उसके प्राइवेट पार्ट सहित उसके शरीर के 16 जगहों को काटा गया। उन्होंने कहा कि ये सब घटनाएं प्रशासन की नाकामी की वजह से हो रही है। सरकार को इस मामले को गम्भीरता से लेना चाहिए। जहां का पुलिस प्रशासन अवैध उगाही में लगा हुआ है। हर गाड़ी से हजार-हजार रुपए लिए जाते है, इसमें कुछ माननीय भी शामिल है। नीलम हत्याकांड के आरोपी मोहम्मद शकील से आसपास के लोग परेशान है महिलाओं व लड़कियों से छेड़खानी की जाती हैं। कई बार पुलिस में शिकायत की गई है, लेकिन कार्रवाई नहीं होती है।

वहीं सिन्हा ने कहा ने आरोप लगाया कि ऐसे अपराधियों के दबाव में आकर पुलिस गिरफ्तार तो करती है, लेकिन साक्ष्यों की कमी का हवाला देकर उचित कार्रवाई नहीं करती। साथ ही उन्होंने कहा कि कुकुरता की सारे हदें पार करने वाले समाज में रहने लायक नहीं हैं। बता दें कि भागलपुर जिले के पीरपैंती थाना क्षेत्र में दो भाइयों ने मिलकर नीलम की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं सिरफिरे ने महिला के हाथ, कान और स्तन भी काट डाले थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static