नीट पेपर लीक मामले को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष आमने-सामने, विजय सिन्हा ने तेजस्वी को दी ये चुनौती

6/23/2024 4:44:07 PM

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): नीट पेपर लीक मामले को लेकर अब सत्ता पक्ष और विपक्ष आमने सामने हैं। एक ओर बिहार के डिप्टी सीएम नीट मामले में तेजस्वी यादव के करीबियों की संलिप्तता की बात उजागर कर रहे हैं। वहीं इस मामले पर शनिवार को तेजस्वी यादव ने भी नालंदा के संजीव मुखिया का नाम लिया और इशारों इशारों में संजीव मुखिया के साथ किस किस सत्ता पक्ष के लोगों की तस्वीर है उसको सामने लाने की बात कही। 

तेजस्वी के बयान पर डिप्टी सीएम विजय सिन्हा ने कहा है कि संवैधानिक पद पर बैठे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जी प्रशासन को धमकी और लोगों के बीच उन्माद पैदा करने की मानसिकता के साथ फोटो और वीडियो के साक्ष्य के आधार ब्लैकमेलर की भूमिका निभाकर डराने और धमकाने का काम न करें। ऐसी भाषा आपराधिक मानसिकता का सूचक है। आपको खुली चुनौती है कि 24 घंटे के भीतर ऐसा कोई साक्ष्य है तो उसे सार्वजनिक करें। लोगों के बीच भ्रम फैलाने और बिहार को शर्मसार करने का खेल बंद करें।

उधर, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एनडीए पर प्रहार करते हुए कहा कि जब से यह सरकार आई है तब से पुल गिर रहे हैं रेलवे हादसे हो रहे हैं और क्वेश्चन लीक हो रहा है यह सब कुछ सबको दिखाई दे रहा है। उन्होंने कहा कि इस मामले में उन्हें कुछ नहीं कहना है सरकार को देखना है लेकिन जब से भाजपा की सरकार आई है तब से यह समस्या पैदा हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static