बाल-बाल बचे केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस, काफिले में घुस गया शराबी तो गड्ढे में उतरी जिलाध्यक्ष की गाड़ी

10/16/2022 11:47:55 AM

वैशालीः बिहार के वैशाली जिले के हाजीपुर में शनिवार रात को केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस के काफिले में अचानक एक साइकिल सवार शराबी घुस गया। शराबी को बचाते-बचाते जिलाध्यक्ष की गाड़ी गड्ढे में जा गिरी। काफी मशक्कत के बाद गाड़ी को गड्ढे से बाहर निकाला गया। वहीं इस हादसे में पशुपति कुमार पारस बाल-बाल बच गए।

PunjabKesari

काफिले के बीच आ गया शराबी
जानकारी के अनुसार, मामला वैशाली जिले के हाजीपुर का है। बताया जा रहा है कि शनिवार देर रात पशुपति कुमार पारस किसी समर्थक के घर श्राद्ध कार्यक्रम में महनार गए हुए थे। इसी दौरान लौटते समय उनके काफिले के बीच शराबी आ गया और शराबी साइकिल से लड़खड़ाता हुआ काफिले में जा घुसा। इसी बीच शराबी को बचाते बचाते गाड़ियां अनियंत्रित हो गई, जिसमें एक गाड़ी गड्ढे में जा गिरी। इसके बाद सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मियों ने मंत्री मंत्री की गाड़ी को एस्कॉर्ट के साथ पटना के लिए रवाना किया गया। इस दौरान पूरा काफिला घंटों तक फंसा रहा। बाद में मंत्री की गाड़ी को एस्कॉर्ट के साथ पटना के लिए रवाना कर दिया।

जिला अध्यक्ष ने शराबबंदी पर उठाए सवाल
वहीं इसके पीछे लगभग 25 गाड़ियां फंसी रही। काफी मशक्कत के बाद गाड़ी को गड्ढे से बाहर निकाला गया। पार्टी के जिला अध्यक्ष मनोज कुमार ने कहा कि हमारी गाड़ी के सामने अचानक एक नशे में धुत शराबी अपनी साइकिल से सामने आ गया। उसी को बचाने के क्रम में गाड़ी गड्ढे में जा गिरी। हादसे में किसी को गंभीर चोट नहीं आई है। साथ ही उन्होंने शराबबंदी पर भी सवाल उठाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static