अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, भाई-बहन की मौत, विरोध में सड़क जाम

12/22/2020 5:42:26 PM

छपराः बिहार में सारण जिले से दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है, जहां एक अनियंत्रित ट्रक ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। वहीं इस घटना में भाई-बहन की मौत हो गई तथा दो अन्य घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार, घटना सारण जिले के दरियापुर थाना क्षेत्र की है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि गड़खा थाना क्षेत्र के बसंत गांव निवासी उपेंद्र मांझी की 25 वर्षीय पत्नी सोनी देवी अपने भाई दरियापुर थाना क्षेत्र के यादवपुर गांव निवासी राकेश कुमार (17) के साथ मोटरसाइकिल से अपने मायके यादवपुर से परसा जा रही थी। मोटरसाइकिल पर सोनी देवी की चार वर्ष की पुत्री और टुन्ना कुमार नामक एक और लड़का भी सवार था। इसी दौरान घने कोहरे में एक अनियंत्रित ट्रक ने नाथा छपरा गांव के समीप मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में सोनी देवी और राकेश कुमार की मौके पर ही मौत हो गई।

सूत्रों ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने पर आसपास के ग्रामीण ने जब ट्रक का पीछा किया तो ट्रक चालक वाहन छोड़कर फरार हो गया। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने शव को शीतलपुर-परसा राजकीय राजमार्ग 73 पर रखकर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया। मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को जब्त कर शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है। घायलों की चिकित्सा स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में कराई जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static