Bihar: मुंडन कराने जा रहा परिवार हुआ हादसे का शिकार, जुड़वा भाई-बहन समेत 3 लोगों की मौत, 6 घायल

5/17/2024 10:43:44 AM

जमुई: बिहार के जमुई जिले में शुक्रवार की सुबह दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) हो गया, जिसमें जुड़वा भाई-बहन समेत तीन लोगों की मौत हो गई तथा छह अन्य घायल हो गए। वहीं इस घटना के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया। परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। 

सड़क किनारे पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार
जानकारी के अनुसार, घटना जिले के चंद्रमंडी थाना क्षेत्र की है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बसबुटिया गांव के पास तेज रफ्तार कार सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। इस दुर्घटना में कार पर सवार जुड़वा भाई-बहन समेत तीन लोगों की मौत हो गई, वहीं छह अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को देवघर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद एक महिला को इलाज के लिए जमुई भेज दिया गया है। मृतकों की पहचान नागेन्द्र कुमार के पुत्र अभिनंदन (05) और नंदनी कुमारी (05) के रूप में की गई है। मृतक महिला की पहचान नहीं की जा सकी है। 

मुंडन कराने के लिए बाबाधाम जा रहा था परिवार 
सूत्रों ने बताया कि भोजपुर जिले के नवादा गांव निवासी नागेंद्र राम अपने दोनों जुड़वा बच्चे अभिनंदन और नंदनी कुमारी का मुंडन कराने के लिए आरा से देवघर बाबाधाम जा रहे तभी कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

static