​Chhapra Accident: अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार दंपती को रौंदा...पत्नी की मौत, पति घायल

5/8/2024 11:10:49 AM

छपरा: बिहार के छपरा जिले में मंगलवार को एक तेज रफ्तार अनियंत्रित बालू लदे ट्रक ने बाइक सवार दंपती को कुचल दिया। इस हादसे में पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पति गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं, घटना के बाद मृतका के परिजनों का रो-रोकर बुरा है।

आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम
जानकारी के मुताबिक, घटना छपरा-रेवा मुख्य मार्ग पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नेवाजी टोला चौक के समीप की है। मृत महिला की पहचान गड़खा थाना अंतर्गत साहोसराय गांव निवासी राजू सिंह की 34 वर्षीय पत्नी मुन्नी देवी के रूप में की गई है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि शिक्षक राजू सिंह अपनी पत्नी मुन्नी देवी (34) के साथ मोटरसाइकिल से अपनी ड्यूटी पर जा रहे थे। इसी दौरान बालू लदे अनियंत्रित ट्रक ने मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। इस घटना में मुन्नी देवी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि राजू सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने शव के समीप रोड जाम कर दिया।

जांच में जुटी पुलिस
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने गुस्साए लोगों को समझा-बुझाकर शांत करवाया और जाम हटवाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है। बताया जाता है कि मुन्नी देवी आंगनबाड़ी में काम करती थी। घायल को बेहतर इलाज के लिए पटना भेजा गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static