भागलपुर में दर्दनाक हादसाः स्नान करने के दौरान गंगा नदी में डूबे 6 युवक, 2 की मौत

12/7/2021 3:39:55 PM

भागलपुरः बिहार में भागलपुर जिले में मंगलवार को दर्दनाक हादसा हो गया। दरअसल, यहां स्नान के दौरान छह युवक गंगा नदी में डूूब गए, जिसमें दो युवकों की मौत हो गई। वहीं चार अन्य तैरकर बाहर निकल आए।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के अंतीचक थाना क्षेत्र की है। कहलगांव के अनुमंडल पदाधिकारी मधुकांत ने बताया कि मलकपुर गांव में शादी समारोह में आए छह युवक बटेश्वर स्थान घाट पर गंगा नदी में स्नान कर रहे थे। इस दौरान दो युवक गहरे पानी में डूब गए। उन्होंने बताया कि इस दौरान अन्य चार युवक तैरकर बाहर निकल गए। स्थानीय गोताखोरों की मदद से डूबे दोनों युवकों का शव नदी से बाहर निकाल लिया गया है।

मधुकांत ने बताया कि मृतकों की पहचान विपलेश कुमार एवं आशीष कुमार के रूप में हुई है। आशीष कुमार मुंगेर जिले के असरगंज बाजार का निवासी था, जबकि विपलेश कुमार मलकपुर गांव का निवासी था। उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में पुलिस ने एक प्राथमिकी दर्ज करने के बाद शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भागलपुर के जवाहरलाल नेहरु मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है। आपदा प्रबंधन विभाग के प्रावधान के तहत मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपए की अनुग्रह राशि दी जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static