महागठबंधन की महारैली में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा- बीजेपी में कोई लीडर नहीं, सब डीलर हो चुका है

2/26/2023 3:47:25 PM

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया में शनिवार को हुई महागठबंधन की महारैली में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीजेपी में कोई लीडर नहीं, सब डीलर हो गए हैं। ये लोग देश में लोकतंत्र और संविधान को खत्म करना चाहते हैं। 

वहीं, इस महागठबंधन की महारैली में सीएम नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव, जीतनराम मांझी, समेत महागठबंधन के बड़े नेता मौजूद थे। इसी दौरान शिक्षक बहाली की मांग कर रहे अभ्यर्थियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। जिसके बाद नीतीश कुमार ने बंपर बहाली का एलान कर दिया है। साथ ही कहा है कि बड़ी संख्या में सभी की तनख्वाह बढ़ने वाली है। बड़े पैमाने पर लोगों को जॉब और रोजगार मिलेगा।
PunjabKesari
बता दें कि  बिहार में शिक्षक अभ्यर्थी लगातार हंगामा कर रहे हैं। बहाली की मांग को लेकर आंदोलनरत हैं। शुक्रवार को बिहार के शिक्षक अभ्यर्थी 7वें फेज के शिक्षक बहाली नियमावली के कैबिनेट से मंजूरी के इंतजार में थे, लेकिन कैबिनेट का जो फैसला आया, उसमें शिक्षक बहाली नियमावली को मंजूरी नहीं मिल सकी।  इसके बाद अभ्यर्थियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। 

‘बड़ी संख्या में मिलने वाला है रोजगार’
शनिवार को हुए महागठबंधन द्वारा महारैली में भी कुछ अभ्यर्थियों ने जमकर हंगामा किया था। वह नीतीश कुमार को पलटू चाचा कह कर बुला रहे थे और नौकरी की मांग कर रहे थे। इसी दौरान नीतीश कुमार ने उनको रोकते टोकते हुए कहा कि तुम लोग क्यों हंगामा कर रहे हो? बिहार में बंपर बहाली होने वाली है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static