युवक ने घर में घुसकर नाबालिग के साथ की रेप करने की कोशिश, विरोध करने पर सिर पर डंडे से किया वार

12/18/2022 12:49:21 PM

अरवल: बिहार के अरवल जिले के कुर्था थाना क्षेत्र के पिजरावां गांव में एक युवक ने घर में घुसकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की और विरोध करने पर मारपीट कर उसे जख्मी कर दिया। वहीं चीखने चिल्लाने के बाद पीड़िता की मां व बहन पहुंची तो युवक ने दोनों के साथ भी मारपीट की। 

युवक ने की दुष्कर्म करने की कोशिश 
पीड़िता ने बताया कि गांव का ही एक युवक कोचिंग जाने के दौरान उसके साथ छेड़खानी करता था। शुक्रवार की देर रात आरोपी घर में घुस गया और  दुष्कर्म करने की कोशिश की और असफल होने पर मारपीट कर बुरी तरह जख्मी कर दिया। पीड़िता की मां ने बताया की पहले भी आरोपी छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया था, जिसके बाद गांव के लोगों द्वारा आपस में मिल बैठकर समझौता हो गया था। लेकिन युवक ने दोबारा से से दुष्कर्म करने का प्रयास किया। इस घटना में पीड़ित लड़की का सिर फट गया और उसके बहन के साथ बेरहमी से मारपीट की गई पीड़िता की मां को हाथ तोड़ दिया।

जांच में जुटी पुलिस
बता दें कि घटना के बाद जख्मी हालत में पीड़ित परिवार को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों द्वारा पीड़िता का इलाज किया जा रहा है। इधर, घटना के बाद कुर्था थाने में आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static