छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर शराब कारोबारियों ने किया हमला, SHO का टूटा हाथ

12/11/2020 11:05:39 AM

मधुबनीः बिहार के मधुबनी जिला के रहिका थाना अंतर्गत सतलख्खा गांव में बुधवार की रात अवैध शराब कारोबारी के ठिकाने पर छापेमारी के दौरान पुलिस टीम पर हमला किया गया। इस हमले में थानाध्यक्ष सहित तीन पुलिसकर्मी जख्मी हो गए।

मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार, प्रभारी एसएचओ अरविंद कुमार के बांए हाथ की हड्डी टूट गई है। मधुबनी सदर की एसडीपीओ कामिनी बाला ने बताया कि रहिका थाना की पुलिस को शराब कारोबारियों के बारे में गुप्त सूचना मिली थी, जिसके आधार पर पुलिस सतलखा गांव के पास शराब कारोबारियों के ठिकाने पर छापेमारी करने गई थी। छापेमारी के दौरान 51 देसी शराब की बोतलें बरामद की गईं।

इस सिलसिले में नौ लोगों को गिरफ्तार कर जब पुलिस छापेमारी स्थल से रवाना होने लगी तो आक्रोशित ग्रामीणों ने गिरफ्तार लोगों को छोड़ने की मांग करते हुए सहायक अवर निरीक्षक उपेंद्र प्रसाद को बंधक बना लिया। पुलिस टीम जब उपेंद्र को छुड़ाने गई तो ग्रामीणों ने पथराव कर दिया जिसमें रहिका थानाध्यक्ष सहित तीन पुलिसकर्मी जख्मी हो गए। पुलिस टीम पर हमला करने वाले कुल 96 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है जिसमें 46 नामजद और 50 अज्ञात व्यक्ति शामिल हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Recommended News

Related News

static