शव को चिता पर रखते ही आ गई बाढ़... पानी के तेज बहाव में बहे शव और DJ, बाल-बाल बचे लोग

9/30/2022 1:00:34 PM

नवादाः बिहार में इन दिनों हो रही भारी बारिश के कारण नदियों में जलस्तर बढ़ने से बाढ़ जैसे हालात बने हुए है। ताजा मामला नवादा जिले से सामने आया है, जहां पर अंतिम- संस्कार करने गए लोग बाढ़ के तेज बहाव में फंस गए। वहीं तेज बहाव में 10 लोग बहने लगे पर उन्हें बचा लिया गया, लेकिन शव और डीजे पानी के तेज बहाव में बह गए।

दरअसल, मामला नवादा जिले के एक चितरकोली गांव का है। बताया जा रहा है कि गांव निवासी अर्जुन सिंह 80 वर्षीय का गुरुवार को निधन हो गया था। परिजन बुजुर्ग के निधन पर डीजे बजाते हुए अंतिम संस्कार के लिए धनार्जन नदी ले गए थे। शव को चिता पर रखते ही नदी का जलस्तर बढ़ने लगा। इससे अंतिम संस्कार में शामिल 10 लोग पानी के तेज बहाव में बहने लगे। इसके बाद स्थानीय तैराकों की मदद से सभी को बाहर निकाल लिया गया, लेकिन शव और डीजे पानी के तेज बहाव में बह गए। वहीं लोगों द्वारा डीजे को ढूढ़ा जा रहा है।

PunjabKesari

वहीं गुरुवार को हुई तेज बारिश से बिहार के कई इलाकों में बाढ़ जैसी स्थिति पैदा हो गई। नदियों का पानी निचले गांवों और घरों में घुसने से बड़ी संख्या में लोगों के सामने संकट पैदा हो गया है। बारिश के कारण किसान खुश हैं। इसी बीच नवादा के प्रजातंत्र चौक से लेकर समाहरणालय और सदर अस्पताल में जलजमाव की स्थिति हो गई थी। इससे लोगों को सड़को पर चलने में काफी मुसीबत हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static