मुंगेर सदर अस्पताल की बड़ी लापरवाहीः पोस्टमार्टम हाउस में रखे शव को कुत्तों ने नोंच-नोंचकर खाया

3/22/2023 1:57:32 PM

मुंगेर: बिहार के मुंगेर जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर सदर अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस में रखे शव को कुत्तों ने बुरी तरह से नोंच दिया। वहीं इसके बाद परिजन अस्पताल परिसर में हंगामा करने लगे। 

PunjabKesari

अस्पताल में सुरक्षित रखा गया था शव
जानकारी के मुताबिक, मामला मुंगेर जिले के सदर अस्पताल का है। बताया जा रहा है कि बीते सोमवार को शव को कुछ लोग लेकर आए थे और फिर वे सब लोग वहां से भाग निकले। इसके बाद अस्पताल प्रबंधन ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने अस्पताल पहुंचकर शव की फोटो थानों और सोशल मीडिया पर भेज दी थी। इसके बाद शव की पहचान पूरब सराय ओपी क्षेत्र के मिन्नत नगर इलाके के रहने वाले 42 साल के मोहम्मद अनवर के रूप में की गई। मृतक मोहम्मद अनवर बरियारपुर थाना क्षेत्र के विजय नगर में कबाड़ी दुकान में काम करता था। बताया जाता है कि शव को अस्पताल में रखा गया था। 

PunjabKesari

दोषियों को मिलेगी सख्त से सख्त सजाः  एसडीओ 
वहीं मंगलवार की सुबह मृतक के परिवार वालों ने शव देखा तो वह दंग रह गए। दरअसल, शव का चेहरा कुत्तों ने नोंच खाया था। इतना ही नहीं चेहरे का तो एक भाग देखने लायक ही नहीं था। फिर परिजनों ने  अस्पताल में जमकर हंगामा किया। परिजनों की मांग थी कि तस्वीर में दिखाए गए शव का चेहरा बिल्कुल सही था, हमें वैसा ही शव चाहिए। बता दें कि एसडीओ ने परिजनों को आश्वासन दिया है कि इस मामले की जांच की जाएगी और दोषियों को सख्त से सख्त सजा मिलेगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static