सोची-समझी नीति के तहत आम लोगों का ध्यान ज्वलंत मुद्दों से भटका रही नीतीश सरकारः तेजस्वी

5/8/2021 2:07:14 PM

पटनाः बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने बिहार की डबल इंजन सरकार पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भाजपा और जदयू ज्वलंत मुद्दों व सरकार की नाकामी से लोगों की ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है।

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि आंकड़ों को 20-30 गुणा कम कर और आपसी नूराकुश्ती से लोगों का ध्यान भटकाकर भाजपा-जदयू वाले समझते है कि लोगों को इनकी कामचोरी और धूर्तता के कारण रोज हो रही हज़ारों मौतों के बारे में पता नहीं चलेगा। इस सरकार के पास ना दिल है, ना दिमाग, ना लगन और ना ही संवेदना। भाजपा-जदयू एक सोची समझी तुच्छ नीति के तहत अपनी Fixed और Friendly 'छींटाकशी' से ज्वलंत मुद्दों व सरकार की नाकामी से ध्यान भटकाने के लिए CM के इशारे पर नौटंकी कर रहे है।

राजद नेता ने आगे कहा कि इन बेशर्म नेताओं को बेड, डॉक्टर, ऑक्सीजन, वैक्सीन, दवा, वेंटिलेटर व ईलाज की कमी से मर रहे लोगों की कोई परवाह नहीं है। मैंने पूर्व में भी कहा था यह कथित ड़बल इंजन नहीं ट्रबल इंजन है। इस ड़बल इंजन ट्रबल ट्रेन में सवार NDA के 48 सांसदों, 5 केंद्रीय मंत्रियों, मुख्यमंत्री, दो-दो उपमुख्यमंत्रियों में से किसी माई के लाल में है दम जो बता सके इस महामारी के वक्त बिहार को सबसे कम मदद क्यों मिल रही है?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static