Bihar Politics: मुद्दे से भटकाने के लिए NDA गठबंधन के लोग तेजस्वी यादव के वीडियो की कर रहे आलोचनाः राजद

4/10/2024 2:58:41 PM

पटनाः बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी के साथ मछली खाते एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे तेजस्वी यादव ने खुद अपने एक्स प्लेटफार्म पर पोस्ट किया था। वहीं, तेजस्वी के इस वायरल वीडियो पर जमकर राजनीति भी हो रही है। इस मुद्दे पर राजद नेता और वैशाली लोकसभा सीट से राजद उम्मीदवार मुन्ना शुक्ला ने भी प्रतिक्रिया दी है।

'मुद्दा से भटकाने के लिए लोग तेजस्वी के वीडियो की कर रहे आलोचना'
मुन्ना शुक्ला ने कहा कि मुद्दा से भटकाने के लिए लोग तेजस्वी यादव के द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए इस वीडियो की आलोचना कर रहे हैं। चुनाव में जो असल मुद्दा है उस मुद्दा पर एनडीए गठबंधन बात नहीं करना चाहती। यही कारण है कि इसे धर्म से और आस्था से जोड़कर लोगों के बीच में भ्रम फैलाने की कोशिश की जा रही है, लेकिन इसका कोई फायदा एनडीए गठबंधन को नहीं मिलेगा।

बता दें कि लालू प्रसाद यादव के छोटे लाल और बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव इन दिनों लोकसभा चुनाव के प्रचार प्रसार में जमकर क्षेत्र का भ्रमण कर रहे है। एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाने के लिए वह लगातार हेलीकॉप्टर का भी प्रयोग कर रहे हैं। इसी दौरान तेजस्वी यादव ने सोशल नेटवर्किंग साइट एक्स पर एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में वह वीआईपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी के साथ हेलीकॉप्टर में मछली खाते दिख रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static