"डबल इंजन" की बजाय "TROUBLE इंजन" बन गया है भाजपा-जदयू गठबंधनः तेजस्वी

1/17/2021 5:17:25 PM

पटनाः बिहार की कानून-व्यवस्था को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लगातार नीतीश सरकार का घेराव कर रहे हैं। इसी बीच तेजस्वी ने शनिवार को आरोप लगाया कि बिहार में सत्तारूढ़ भाजपा-जदयू गठबंधन "डबल इंजन" के बजाय "ट्रबल (परेशान) इंजन" बन गया है।

विधानसभा में विपक्ष के नेता ने हालिया आपराधिक घटनाओं का हवाला देते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधा और कहा कि 15 साल तक सत्ता में रहने के बाद कुमार थक गए हैं और लाचार हो गए हैं जबकि भाजपा अधिक विधायक और दो उप मुख्यमंत्री होने के बावजूद परिवर्तन लाने में नाकाम रही है। नीतीश की शुक्रवार को एक अपराधिक घटना को लेकर पत्रकारों से बहस हो गई थी जिसकी पृष्ठभूमि में तेजस्वी ने यह टिप्पणी की है।

दरअसल, इंडिगो एयरलाइन्स के स्टेशन मैनेजर की हत्या के मामले में पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगने को लेकर मुख्यमंत्री से सवाल किया गया था। तेजस्वी ने कहा कि मुख्यमंत्री पुलिस की तरफ से ब्रीफिंग देने में व्यस्त हैं जो 72 घंटे बाद भी इस मामले को हल नहीं कर पाई।" उन्होंने संवाददाता सम्मेलन में नीतीश को लिखे पत्र की प्रतियां भी बांटी। पत्र में तेजस्वी यादव ने कहा है कि कृपया बिहार में अपराध पर लगाम लगाइए, अन्यथा राज्य के लोग आपको कभी माफ नहीं करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramanjot

Related News

static