तेजप्रताप का ISKCON मंदिर प्रबंधन पर गंभीर आरोप- बच्चों और महिलाओं का हो रहा शोषण

9/6/2021 12:12:54 PM

पटनाः लालू यादव के बड़े बेटे और कृष्ण भक्त तेजप्रताप यादव ने पटना इस्कॉन मंदिर पर गंभीर आरोप लगाया है। उन्होंने सैकेंड लालू तेजप्रताप यादव फेसबुक पेज पर लाइव होकर कहा कि मंदिर को बर्बाद किया जा रहा है, यहां महिलाओं और बच्चों का शोषण किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मंदिर की आड़ में दुर्गंध मचाया जा रहा है। 8 साल के बच्चे के साथ वहां कांड हुआ है। मेरे पास इसके सबूत हैं। इसे मैं जल्द लोगों के सामने लाऊंगा।

तेजप्रताप यादव ने कहा कि कृष्ण के जन्मदिन के छठे दिन पूरी दुनिया में कृष्ण भक्त उनका छठियार मना रहे हैं लेकिन पटना के इस्कॉन टैंपल में कोई आयोजन नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि जब वे पटना इस्कॉन मंदिर गए तो उन्हें आयोजन होता नहीं दिखा। लालू यादव के बड़े बेटे ने कहा कि इस्कॉन की जमीन मेरी मां राबड़ी देवी और पिता लालू यादव ने देने का का किया था लेकिन इस मंदिर के बारे में बताते मुझे शर्म आ रही है। उन्होंने कहा कि पटना इस्कॉन मंदिर के अध्यक्ष कृष्ण कृपा दास और भक्त हरिकेशव दास, हरिप्रेम दास और प्रमोद ने मंदिर को बर्बाद करने का काम किया है।

वहीं इस्कॉन मंदिर के अध्यक्ष कृष्ण कृपा दास ने कहा कि तेजप्रताप यादव के आरोप बेबुनियाद हैं। मंदिर की जमीन हावड़ा मोटर्स से खरीदी गई थी, बाकी जो भी आरोप लगा रहे हैं, वे बेबुनियाद हैं। हम लोग नहीं जानते हैं कि वे ऐसा क्यों कह रहे हैं। इस्कॉन मंदिर में कृष्ण के छठियार मनाने की परंपरा नहीं है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static