सुशील मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- राहुल गांधी की नहीं, PM मोदी की गारंटी पर भरोसा करती है देश की जनता

3/9/2024 12:56:14 PM

पटना: पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि कांग्रेस की सरकार जब 1 रुपए भेजती थी, तब मात्र 15 पैसे जनता तक पहुंचते थे। आज एनडीए सरकार किसानों-गरीबों के खाते में सीधे पैसे भेजती है। देश राहुल गांधी की नहीं, पीएम मोदी की गारंटी पर भरोसा करता है।

"अपने विधायकों को एकजुट नहीं रख पा रही कांग्रेस" 
सुशील मोदी ने कहा कि बिहार में कांग्रेस न अपने विधायकों को एकजुट रख पा रही है, न उनका भविष्य सुरक्षित है। जो राहुल गांधी अमेठी और रायबरेली सहित उत्तर प्रदेश की किसी सीट से कांग्रेस के जीतने की गारंटी नहीं दे सकते, वे किसानों को फसल खरीदने और 30 लाख युवाओं को नौकरी देने की गारंटी कैसे दे सकते हैं? उन्होंने कहा कि पिछले साल नवंबर-दिसंबर में तीन हिंदी भाषी राज्यों के विधानसभा चुनाव में जनता राहुल गांधी की गारंटी को खारिज कर चुकी है। जातीय जनगणना कराने का मुद्दा फेल हो गया। 

"सोनिया गांधी ने लोकसभा चुनाव लड़ने की नहीं दिखाई हिम्मत" 
पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि अमेठी की जनता ने राहुल गांधी को नकार दिया, इसलिए उन्होंने जमानत जब्त होने के डर से फिर केरल के मुस्लिम-बहुल वायनाड संसदीय क्षेत्र से ही चुनाव लड़ने का फैसला किया। वहां भाकपा पहले ही अपना उम्मीदवार घोषित कर गठबंधन तोड़ चुकी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने लोकसभा चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं दिखाई। उन्होंने राजस्थान से राज्यसभा सदस्य बनने का सुरक्षित रास्ता चुन लिया। मोदी ने कहा कि हारने के डर से सहमी कांग्रेस की किसी भी गारंटी पर जनता को भरोसा नहीं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static