PM मोदी की एक ही गारंटी-'मुसलमानों से नफरत की गारंटी', किशनगंज में प्रधानमंत्री पर बिफरे ओवैसी

4/24/2024 12:05:59 PM

किशनगंज: एआईएमआईएम(AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की एक ही गारंटी है- 'मुसलमानों से नफरत की गारंटी'। वे (मोदी) 2002 से यही कर रहे हैं।

'अगर कल को देश में दंगा हो जाए तो जिम्मेदारी मोदी की होगी'
असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि देश में मुसलमानों की आबादी 17 करोड़ है, वे 140 करोड़ जनता के प्रधानमंत्री हैं, क्या वे मुसलमानों के प्रधानमंत्री नहीं है? इस तरह से मुसलमानों को रुसवा करना, इस तरह नफरत करना, अगर कल को देश में दंगा हो जाए तो जिम्मेदारी नरेंद्र मोदी की होगी। बता दें कि किशनगंज प्रखंड के बेलवा हाई स्कूल के मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि 26 अप्रैल जुम्मा का दिन है। जुम्मे के दिन नमाज पढ़कर जाएं और शैतानी ताकतों को हराएं।

ओवैसी ने प्रधानमंत्री के मुसलमानों को लेकर दिए बयान पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि 17 करोड़ की आबादी कोई कम नहीं होती। आरएसएस नेताओं ने अंग्रेजों की दलाली की, लेकिन मुसलमान कंधे से कंधा मिलाकर अंग्रेजों के खिलाफ लड़ाई में शामिल हुए। बता दें कि किशनगंज लोकसभा सीट पर 26 अप्रैल को मतदान होगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static