सुशील मोदी का आरोप- जेल से पार्टी चला रहे लालू, बांट रहे टिकट, चुनाव आयोग करे हस्तक्षेप

9/2/2020 10:47:00 AM

 

पटना/रांचीः बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने आरोप लगाते हुए कहा कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद जेल से पार्टी चलाने और टिकट बांटने में राजनीतिक भूमिका निभा रहे हैं।


सुशील मोदी ने ट्वीट कर आरोप लगाते हुए कहा कि 1 हजार करोड़ रुपए के चारा घोटाला के 4 मामलों में लालू प्रसाद को जेल की सजा हुई, लेकिन झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार ने उन्हें इलाज के नाम पर पहले रिम्स में और फिर पृथक-वास के बहाने आलीशान बंगले में पहुंचा दिया। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि भ्रष्टाचार का दोष सिद्ध अपराधी यदि राजनीतिक रसूख के बल पर जेल बंदी के बजाय राजकीय अतिथि जैसी 5 सितारा सुविधाएं पा रहा है, तो इस पर सीबीआई को स्वत: संज्ञान लेना चाहिए।

 


वहीं उप मुख्यमंत्री ने आरोप लगाते हुए कहा कि सजायाफ्ता लालू प्रसाद से मिलने रोजाना दर्जन-भर लोग उनके बंगले पर पहुंच रहे हैं। बिहार में चुनाव लड़ने के इच्छुक 200 से ज्यादा लोग रांची जाकर उन्हें बायोडाटा दे चुके हैं। उन्होंने कहा कि यदि झारखंड सरकार जेल नियामवली की धज्जियां उड़ाकर लालू प्रसाद को जेल से पार्टी चलाने और टिकट बांटने में राजनीतिक भूमिका निभाने का मौका दे रही है, तो हम चुनाव आयोग से हस्तक्षेप की अपील करेंगे।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nitika

Recommended News

Related News

static