बदमाशों ने IAS के ससुराल में बोला धावा, घर का ताला तोड़कर उड़ाई लाखों की नकदी

8/25/2021 12:47:12 PM

 

दरभंगाः बिहार में बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हो चुके हैं कि अब उन्हें पुलिस अफसरों का भी खौफ नहीं रहा। अब वह सरेआम पुलिस अफसरों के घरों में भी चोरी करने से कतराते नहीं हैं। ऐसी ही एक घटना दरभंगा जिले से से सामने आई है, जहां पर अपराधियों ने आईएएस के ससुराल में धावा बोला। साथ ही लाखों की नकदी लेकर फरार हो गए। वहीं इस घटना के बाद से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है।

दरअसल, चोरों ने बहादुरपुर थानाक्षेत्र के बरहेता रोड स्थित पीडब्ल्यूडी के रिटायर्ड अधीक्षण अभियंता व प्रधान सचिव के ससुर सुधीर कुमार के घर का ताला तोड़ा और लाखों की नकदी लेकर फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ अनोज कुमार के नेतृत्व में स्थानीय थाने की पुलिस जांच करने के लिए पहुंचे। उन्होंने आसपास के लोगों से पूछताछ की। इसके बाद डॉग स्क्वायड टीम को बुलाया।

वहीं मकान मालिक ने अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई है। उन्होंने कहा कि कुछ दिन पहले घर के सभी लोग पटना गए थे। मंगलवार को वापस आने पर घर का ताला टूटा हुआ मिला। अंदर जाने पर सारा सामान बिखरा पड़ा था। बता दें कि घर से लाखों की नकदी सहित कई सामान गायब मिला है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static