सुशील मोदी ने कहा- पटना रैली में अपने माता-पिता के 15 साल के राज की हालत बताएं तेजस्वी

3/3/2024 9:32:39 AM

पटना: पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि औरंगाबाद और बेगूसराय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ नीतीश कुमार की सभा में उमड़ी अपार भीड़ बिहार में फिर से डबल इंजन सरकार बनने से विकास के प्रति उपजे नए जन विश्वास का सबसे बड़ा प्रमाण है। इससे नकली विश्वास यात्रा करने वालों के कलेजे पर सांप लोट गया है।

सुशील मोदी ने कहा कि नमो-नीतीश का साथ होना जहां बिहार में तेज विकास की गारंटी हैं, वहीं राजद के साथ बनी सरकारें हर बार अपराध, घोटाले और माफियागिरी का खुला लाइसेंस साबित हुईं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने बिहार के विकास में तेजी लाने के लिए 21 हजार करोड़ की नई विकास योजनाओं का शुभारंभ किया। केंद्र सरकार पहले से ही राज्य में फोर लेन सड़क-मेगा ब्रिज बनाने की एक लाख करोड़ की योजना पर काम कर रही है। 

"रैली में ब्लैक पेपर जारी करे कांग्रेस-राजद"
पूर्व उपमुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार पर 50 साल से ज्यादा राज करने वाले दो प्रमुख विपक्षी दलों (कांग्रेस- राजद ) को 3 मार्च की पटना रैली में ब्लैक पेपर जारी कर राज्य को पिछड़ा बनाने के साझा अपराध पर माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को बताना चाहिए उनके माता-पिता के 15 साल के राज में राज्य की क्या हालत थी? मोदी ने कहा कि कांग्रेस और राजद के राज में बरौनी का खाद कारखाना, एनटीपीसी के विद्युत प्लांट और कई चीनी मिलें क्यों बंद हो गए? वे बताएं कि लालू-राबड़ी राज में सड़कें गड्ढे में क्यों बदल गई थीं? शाम ढलते दुकानें क्यों बंद हो जाती थीं और सिनेमा के नाइट-शो तक क्यों बंद करने पड़े थे?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static