कैंसर से जूझ रहे सुशील मोदी की पटना एयरपोर्ट पर दिखी पहली झलक, काफी कमजोर नजर आए BJP नेता

4/4/2024 11:35:57 AM

पटनाः बीजेपी नेता और पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी बुधवार की शाम पटना पहुंचे। कैंसर से पीड़ित सुशील मोदी बेहद कमजोर नज़र आ रहे थे। पटना पहुंचे सुशील कुमार मोदी को देखने के लिए एयरपोर्ट पर काफी भीड़ नजर आई।

तस्वीर में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि सुशील कुमार मोदी पहले से काफी कमजोर नजर आ रहे हैं। एयरपोर्ट से व्हीलचेयर पर बैठाकर उन्हें बाहर ले जाया गया। बता दें कि सुशील कुमार मोदी पिछले 6 महीनों से कैंसर से जूझ रहे हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने बुधवार को ही सोशल मीडिया पर दी थी। बताया जा रहा है कि कैंसर का इलाज कराने सुशील कुमार मोदी दिल्ली के एम्स अस्पताल गए हुए थे, जिसके बाद वो बुधवार को पटना पहुंचे।

PunjabKesari

वहीं, सुशील कुमार मोदी को कैंसर होने की सूचना के बाद आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने प्रतिक्रिया दी है। लालू यादव ने एक्स पर लिखा, "भाई सुशील मोदी की स्वास्थ्य संबंधित खबर सुन हैरान और दुखी हूं। 50 वर्षों से उन्हें जानता हूं वो जुझारू और संघर्षशील प्रवृति के धनी है। परमपिता से उनके अच्छे स्वास्थ्य की मंगल कामना करता हूं। ईश्वर से प्रार्थना है कि वो शीघ्र स्वस्थ होकर सार्वजनिक जीवन एवं जनसेवा में सक्रिय हों ताकि उनके लंबे राजनीतिक अनुभव का सबको फायदा मिलते रहे।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static