सुभाष यादव की गिरफ्तारी पर बोले नित्यानंद राय- ऐसे माफियाओं की बिहार की धरती पर कोई गुंजाइश नहीं

3/11/2024 2:39:34 PM

 

पटनाः बिहार की राजधानी पटना पहुंचे केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने ईडी द्वारा लालू यादव के करीबी सुभाष यादव की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि यहां जो भी माफिया हो, बालू माफिया हो अत्याचार करने वाला हो, गरीबों को लूटने वाला भ्रष्टाचार फैलाने वाला हो, ऐसे माफियाओं की बिहार की धरती पर कोई गुंजाइश नहीं है।

अरविंद केजरीवाल के सवाल पर नित्यानंद राय ने कहा कि धर्म का मतलब क्या है? धर्म का मतलब है, जो न्याय पथ पर चले, धर्म का मतलब है, जो अपनी माटी भूमि के लिए देश के लिए, देशवासियों के लिए काम करें, जहां न्याय की व्यवस्था हो, वहां धर्म है, धर्म आज मोदी जी के साथ है। जहां अत्याचार हो, घोटाला हो, भ्रष्टाचार हो और अनीति हो, जो अपने नीचे स्वार्थ के लिए अपने परिवार के लिए अपनी सत्ता के लिए अपनी कुर्सी के लिए अधर्मी के रास्ते पर चलते हो, वो केजरीवाल जैसे लोग है।

वहीं पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी ने 42 लोकसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार उतार दिए हैं। इस पर नित्यानंद राय ने कहा कि सत्ता के लिए स्वार्थ कितनी टकराहट है, जिसकी कोई नीति नहीं है, नियत नहीं है और उसको ना देश के लोगों से मतलब है, ना देश से मतलब है, ना विकास से मतलब है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static