"लालू जी की बातों पर कोई भरोसा नहीं करता, वे परिवारवाद-घोटाला करने के लिए प्रसिद्ध", नित्यानंद राय का हमला

4/5/2024 11:13:40 AM

पटना: केंद्रीय मंत्री और उजियारपुर सीट से बीजेपी उम्मीदवार नित्यानंद राय (Nityanand Rai) ने एक बार फिर बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि लालू जी की बातों पर कोई भरोसा नहीं करता...वे परिवारवाद के लिए, घोटाला करने के लिए प्रसिद्ध हैं।

"प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता से ये लोग घबराए हुए"
नित्यानंद राय ने कहा कि महागठबंधन का हर नेता अपनी हार को देखकर ये मान चुके हैं कि प्रधानमंत्री के सामने कोई नहीं है और 2024 में फिर 400 पार जनता एनडीए को कराने वाली है। प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता से लोग घबरा गए हैं। उजियारपुर सीट से केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय के खिलाफ राजद की ओर से कौन उम्मीदवार होगा ये अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है। इस पर नित्यानंद राय ने लालू यादव को चुनौती देते हुए कहा कि अगर लालू यादव के उम्मीदवार हार गए तो लालू और उनका पूरा परिवार राजनीति छोड़ देगा।

बता दें कि कल जमुई में अपनी सार्वजनिक रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जमुई में उमड़ा जनसैलाब साफ तौर पर लोगों के मूड को दर्शाता है। बीजेपी और एनडीए के पक्ष में आवाज सिर्फ बिहार में ही नहीं बल्कि पूरे देश में गूंज रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static