''प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार केंद्र में बनेगी NDA सरकार'', नित्यानंद राय का दावा

4/9/2024 9:47:38 AM

समस्तीपुर: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय (Nityanand Rai) ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व एवं ठोस नीतियों के कारण भारत का विश्व में अपना अलग पहचान बना है। 

"2027 तक विकसित राष्ट्र बनेगा भारत"
नित्यानंद राय सोमवार को अपने संसदीय क्षेत्र समस्तीपुर जिले के हलई में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की आयोजित चुनावी बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि 2027 तक भारत विकसित राष्ट्र बनेगा, यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन चार सौ से अधिक सीटें जीतकर तीसरी बार केंद्र में सरकार बनाएगी। 

"तीसरी बार भी उजियारपुर के लोगों का मिल रहा पार समर्थन" 
भाजपा नेता ने कहा कि देश मेंं पिछले 10 वर्षों में गरीब, किसान, महिलाओं एवं युवाओं का सशक्तिकरण करने का काम किया गया है। जबकि धारा 370, राम मंदिर निर्माण, तीन तलाक एवं महिलाओं को सदन में 33 प्रतिशत का आरक्षण देने समेत अनेकों एतिहासिक कार्य किया गया है। राय ने कहा कि भाजपा नेतृत्व ने मुझे समस्तीपुर के उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र से तीसरी बार प्रत्याशी बनाया है। तीसरी बार भी उजियारपुर क्षेत्र के लोगों का पार समर्थन राजग को मिल रहा है। इससे स्पष्ट है कि इस बार के चुनाव में भी उजियारपुर के लोग मुझे रिकॉर्ड मतों से जिताकर संसद मे भेजेंगे।               


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static