पंचायत का तुगलकी फरमानः प्रेमिका से मिलने गए युवक से चटवाया थूक, मामले की जांच में जुटे SP

10/27/2022 1:30:52 PM

समस्तीपुरः बिहार के समस्तीपुर जिले में पंचायत का तुगलकी फरमान सामने आया है, जहां पर प्रेमिका से मिलने गए एक युवक को दबंगों ने थूक चटवाया। इतना ही नहीं इस पूरी वारदात का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। वहीं वीडियो सामने आने के बाद जिले के एसपी हृदयकांत इस मामले की जांच कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले में जो भी आरोपी है, उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

जानिए पूरा मामला
जानकारी के अनुसार, मामला समस्तीपुर जिले के चकहबीब गांव का है। बताया जा रहा है कि युवक बुधवार को बाइक से अपनी प्रेमिका को छोड़ने के लिए उसके गांव में गया हुआ था। इसी बीच लोगों ने उसे लड़की के साथ बाइक पर देख लिया। लोगों ने पहले युवक के साथ मारपीट की। इसके बाद फिर पंचायत बुलाई गई। पंचायत ने युवक को दोबारा गांव में न आने की बात कही और उससे जमीन पर 5 बार थूक फेंक कर चटवाया। इस दौरान लोगों ने इस पूरी वारदात का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसके बाद लड़के को छोड़ा गया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
वहीं वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आ गई है। थानाध्यक्ष संदीप पाल ने कहा कि जो वीडियो वायरल हुआ था वह उनके पास आ गया है। इस मामले की जांच जिले के एसपी हृदयकांत कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा। उन पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

संजय जायसवाल ने नीतीश सरकार पर बोला हमला
बता दें कि इस मामले को लेकर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने नीतीश सरकार पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि युवक को सरेआम थूक चटवाया गया, लेकिन सरकार ने इसकी कोई सुध नहीं ली और पुलिस जानकर अनजान बनी हुई है। साथ ही कहा कि भारत ही दुनिया का एक ऐसा देश है, जहां पर बहुसंख्यक आबादी पर अल्पसंख्यक अत्याचार करते हैं तो यह चिंता का विषय नहीं होती।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static