बहन को प्रेमी के साथ घूमता देख नाराज भाई ने युवक की चाकू से गोदकर की हत्या, बहन को भी दी दर्दनाक मौत

11/5/2022 2:19:42 PM

सीवानः बिहार के सीवान जिले में एक प्रेमी जोड़े को प्यार करना भारी पड़ गया। प्रेमिका के भाई ने उसके सामने ही प्रेमी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं लड़की को भी मारकर फंदे पर लटका दिया। वहीं इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है।

लड़की के भाई ने चाकू से किया हमला
जानकारी के मुताबिक, घटना सीवान के दरौंदा थाना क्षेत्र के रंगरौली गांव की है। मृतकों की पहचान गांव के लक्ष्मण राम की 18 वर्षीय बेटी निभा कुमारी और हरे राम का 18 वर्षीय बेटे राहुल कुमार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे और दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। शुक्रवार की शाम को दोनों प्रेमी-प्रेमिका गांव की नहर के पास मिलने गए हुए थे। इसी बीच लड़की के भाई मन्नू राम ने दोनों को मिलते हुए देख लिया। इसके बाद उसने गुस्से में आकर प्रेमी पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिया, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 

PunjabKesari

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
वहीं लड़की जब डर कर घर भाग गई तो लड़की का शव भी संदिग्ध परिस्थिति में फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला। इधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। दरौंदा थानाध्यक्ष कैप्टन शाहनवाज, महाराजगंज थाना अध्यक्ष रणधीर कुमार, एसडीपीओ पोलस्त कुमार सहित कई थानों की पुलिस मामले को शांत करवा रही है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके अतिरिक्त पुलिस ने आरोपित भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

इलाके में तनाव का माहौल
बता दें कि इस मामले में एसडीपीओ पोलस्त कुमार का कहना है कि युवती के शरीर पर खून के साथ मारपीट के निशान मिले हैं। इससे ऐसा लग रहा है कि हत्या करने के बाद शव को फंदे से टांग दिया है। वहीं पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। इस घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static