मधुबनी में धरोहर मंदिर के 2 साधुओं की नृशंस हत्या, कुदाल से काटकर सिर व धड़ को किया अलग

4/22/2021 10:58:35 AM

मधुबनीः बिहार में आपराधिक घटनाओं का ग्राफ दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। इसी कड़ी में मधुबनी जिले के खिरहर थाना क्षेत्र स्थित एक मंदिर परिसर में मंगलवार-बुधवार की दरमियानी रात को दो साधुओं का सिर कलम कर उनकी हत्या कर दी गई है।
PunjabKesari
पुलिस सूत्रों ने बताया कि खिरहर धरोहर नाथ महादेव मंदिर परिसर में अपराधियों ने मंगलवार की देर रात दो पुजारियों की कुदाल से काटकर हत्या कर दी। मृतकों की पहचान जिले के बासोपट्टी थाना क्षेत्र के सिरियापुर गांव निवासी हीरा चौधरी (65) तथा भगवानपुर गांव निवासी आनन्द मिश्र (45) के रूप में की गई है। दोनों साधुओं का सिर एवं धड़ को अलग-अलग कर उक्त मंदिर परिसर स्थित एक भूंसा घर तथा एक दीवार के बगल में जमीन में गाड़कर छुपा दिया गया था। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल मधुबनी भेज दिया है।
PunjabKesari
सूत्रों ने बताया कि इस सिलसिले में एक पुजारी नारायण दास को हिरासत में लेकन पूछताछ किया, जिससे पता चला कि दीपक चौधरी नामक एक व्यक्ति ने दोनों साधुओं की हत्या की है और वह फरार है। पुलिस दीपक की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है। दीपक चौधरी के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज की गई है। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। घटना में प्रयुक्त कुदाल दीपक चौधरी के घर से बरामद कर ली गई है। हत्या के कारणों का तत्काल पता नहीं चल सका है। मामले की छानबीन की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static