Bihar: ग्रामीण कार्य विभाग के मंत्री अशोक चौधरी ने ग्रहण किया अपना पदभार, सीट शेयरिंग को लेकर कही ये बात

3/18/2024 2:19:16 PM

पटना (अभिषेक कुमार सिंह): बिहार में एनडीए की नई सरकार बनने के बाद ग्रामीण कार्य विभाग के मंत्री अशोक चौधरी ने सोमवार को अपना पदभार ग्रहण किया। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि एनडीए में सीट शेयरिंग को लेकर कहीं भी कोई भी मामला नहीं है। भारतीय जनता पार्टी ने अपने पहले और दूसरे फेज में सिर्फ अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की है। 

अशोक चौधरी ने कहा कि हमें उम्मीद है कि जो भारतीय जनता पार्टी की तरफ से तीसरी लिस्ट जारी की जाएगी, उसमें एनडीए के घटक दलों के उम्मीदवारों सहित भारतीय जनता पार्टी अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी करेगी। अभी तक किसी भी राज्य में भारतीय जनता पार्टी ने अपने एनडीए समर्थित किसी भी घटक दल के उम्मीदवारों की लिस्ट जारी नहीं की है। वहीं इलेक्ट्रोल बांड से जो जदयू को 10 करोड़ रुपए मिले, उस पर अशोक चौधरी ने कहा कि ना तो हम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं और ना ही पार्टी ने हमें इसके लिए अधिकृत किया है और ना ही पार्टी का मैं कोई कोषाध्यक्ष हूं। इसलिए इन सभी मामलों पर मैं कुछ भी नहीं कह सकता। जो प्राधिकार हैं वही इन सभी मामलों पर बता सकते हैं। 

यह भी पढ़ें- प्रशांत किशोर ने BJP को दी बड़ी चुनौती, कहा- अगर दम है तो बिहार में नीतीश के चेहरे पर लड़कर दिखाएं चुनाव 

वहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के द्वारा नीतीश कुमार के ऊपर सॉफ्ट होने के मामले पर बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि पहली बार जब नीतीश कुमार महागठबंधन की सरकार से अलग हुए थे तो राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव ने उनके ऊपर व्यक्तिगत रूप से जमकर हमला बोला था। ऐसे में जब दूसरी बार सरकार से अलग हुऐ तो उन्होने सर्वे करवाया होगा और इस सर्वे में निकालकर यह सामने आया है कि नीतीश कुमार के ऊपर हमला करने से उनको ही नुकसान हो रहा है। इसलिए उन्होंने इस बार सॉफ्ट कॉर्नर अपनाने की कोशिश की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static