Lok Sabha Election: गया से RJD प्रत्याशी कुमार सर्वजीत ने भरा पर्चा, कहा- भगवान विष्णु और बुद्ध की नगरी को बढ़ाएंगे आगे

3/28/2024 2:23:30 PM

Gaya Lok Sabha Seat: लोकसभा चुनाव के लिए गया सीट से राजद प्रत्याशी कुमार सर्वजीत ने आज अपना नामांकन पत्र भरा है। कुमार सर्वजीत जहानाबाद के राजद प्रत्याशी डॉ. सुरेंद्र प्रसाद यादव के साथ समाहरणालय पहुंचे, जहां उन्होंने जिलाधिकारी के समक्ष नामांकन पर्चा भरने की प्रक्रिया को पूरा किया। 

जनता का आशीर्वाद हमें मिलेगा- कुमार सर्वजीत
नामांकन पर्चा भरने के बाद कुमार सर्वजीत समाहरणालय परिसर से बाहर निकले, जहां से वे गया कॉलेज खेल परिसर में आयोजित जनसभा में शामिल होने के लिए रवाना हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि हम गया के सभी जाति, धर्म के लोगों को धन्यवाद देते हैं। उनका आशीर्वाद हमारे साथ हैं। सदियों बाद राजद पार्टी से एक उम्मीदवार मिला है, जो भगवान विष्णु एवं बुद्ध की नगरी को आगे बढ़ाने का कार्य करेगा। जनता का आशीर्वाद हमें मिलेगा, हमें पूरा विश्वास है और इसी विश्वास के साथ हम चुनावी मैदान में हैं। 

दूसरे चरण के लिए आज जारी होगी अधिसूचना
बता दें कि बिहार में पहले चरण के लिए चार लोकसभा सीटों गया, नवादा, औरंगाबाद और जमुई के लिए आज नामांकन दाखिल करने की अंतिम तारीख है। इसके साथ ही दूसरे चरण में राज्य की पांच लोकसभा सीटों के लिए अधिसूचना जारी होने के साथ ही नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया शुरू हो रही है। दूसरे चरण में किशनगंज, कटिहार, पूर्णियां, भागलपुर और बांका लोकसभा सीट के लिए मतदान होना है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static