समस्तीपुर में टला बड़ा रेल हादसा तो मुजफ्फरपुर में मंत्री की एस्कॉर्ट गाड़ी से बच्चा जख्मी, पढ़ें बिहार की 10 बड़ी खबरें

4/26/2023 6:29:46 AM

पटनाः बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुुमार का काफिला मुजफ्फरपुर जिले से गुजर रहा था। इसी बीच उनकी एस्कॉर्ड गाड़ी की ठोकर से एक बच्चा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। वहीं बिहार के समस्तीपुर में मंगलवार को बड़ा रेल हादला होने से बच गया। दरअसल, यहां मालगाड़ी की एक बोगी फुटओवर ब्रिज के पिलर से टकरा गई। हादसे में ट्रेन की बोगी का पार्ट भी क्षतिग्रस्त हो गया। आइए, नजर डालते हैं ऐसी ही दिनभर की बड़ी खबरों पर...

मुजफ्फरपुर में मंत्री की एस्कॉर्ट गाड़ी की चपेट में आया बच्चा
बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुुमार का काफिला मुजफ्फरपुर जिले से गुजर रहा था। इसी बीच उनकी  एस्कॉर्ड गाड़ी की ठोकर से एक बच्चा गंभीर रूप से जख्मी हो गया। वहीं आक्रोशित लोगों ने मंत्री की एस्कॉर्ट गाड़ी को घेर लिया और जमकर हंगामा करने लगे। 

समस्तीपुर में टला बड़ा रेल हादसाः फुटओवर ब्रिज से टकराई मालगाड़ी
बिहार के समस्तीपुर में मंगलवार को बड़ा रेल हादला होने से बच गया। दरअसल, यहां मालगाड़ी की एक बोगी फुटओवर ब्रिज के पिलर से टकरा गई। हादसे में ट्रेन की बोगी का पार्ट भी क्षतिग्रस्त हो गया। 

मुंगेर में रिटायर्ड कैप्टन की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या
 बिहार के मुंगेर जिले बेखौफ बदमाशों ने एक रिटायर्ड कैप्टन संजय कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी। संजय कुमार का शव घर के पास आम के बगीचे में मिला है। वहीं दिनदहाड़े रिटायर्ड कैप्टन की हत्या के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। 

बिहार में लोगों को गर्मी से मिली राहत...लगातार गिर रहा पारा
बिहार में एक बार फिर मौसम का मिजाज बदल गया है। राज्य के छिटपुट स्थानों पर हल्की बारिश होने से पारे में गिरावट दर्ज की गई है। मौसम विभाग के अनुसार, प्रदेश के 14 जिलों में आज बूंदाबांदी, हल्की बारिश और मेघ गर्जन की संभावना है।

मायावती के आरोपों पर ललन सिंह का जवाब
बिहार के बाहुबली नेता और पूर्व सांसद आनंद मोहन इन दिनों चर्चा में हैं। आनंद मोहन की रिहाई को लेकर लिए गए सरकार के फैसले को लेकर बिहार में सियासत गरमा गई है। बिहार के कई नेताओं ने आनंद मोहन की रिहाई का समर्थन किया तो उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने इसका विरोध किया। वहीं मायावती के द्वारा नीतीश सरकार पर लगाए गए आरोपों पर जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने पलटवार किया हैं।

BSP सुप्रीमो के आरोपों पर आनंद मोहन ने तोड़ी चुप्पी
उम्र कैद की सजा के तहत जेल में 14 वर्ष बीता चुके पूर्व सांसद आनंद मोहन ने अपनी रिहाई को लेकर हो रही सियासत पर अपनी राय रखी। रिहाई को लेकर बीएसपी चीफ मायावती द्वारा जताई जा रही आपत्ति पर आनंद मोहन ने कहा कि जेल में रहने के दौरान वे सब कुछ भुला चुके हैं और वे किसी मायावती को नहीं जानते हैं।

बिहार में 24 घंटे में मिले कोरोना के 87 नए मरीजः 800 के पार पहुंचे एक्टिव केस
बिहार में कोविड केस लगातार बढ़ रहे हैं। सोमवार को सूबे में 87 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले। इनमें सबसे अधिक पटना में 30, पूर्णिया में 11 में नए संक्रमित मरीज मिले। पिछले 24 घंटे में 18,700 लोगों ने कोविड टेस्ट करवाए। अब बिहार में 824 केस एक्टिव हैं।

CM नीतीश ने कहा- BJP को सत्ता से हटाने के लिए अधिक से अधिक दलों को एकजुट करने की कोशिश
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को कहा कि अगले आम चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को सत्ता से हटाने के लिए अधिक से अधिक विपक्षी दलों को एकजुट करने का प्रयास किया जा रहा है। 

करोड़ों रुपए के घोटाला मामले में मगध विश्वविद्यालय के पूर्व कुलपति की नियमित जमानत याचिका खारिज
बिहार में पटना स्थित सतकर्ता अन्वेषण ब्यूरो की विशेष अदालत ने मगध विश्वविद्यालय में कॉपी और ई.बुक की खरीददारी में कथित रूप से करोड़ों रुपयों के घोटाले मामले में आरोपित पूर्व कुलपति डॉ. राजेंद्र प्रसाद की नियमित जमानत याचिका खारिज कर दी। 

पूर्व सांसद आनंद मोहन समेत 27 कैदी होंगे रिहा
उम्र कैद की सजा के तहत जेल में 14 वर्ष बीता चुके पूर्व सांसद आनंद मोहन समेत 27 कैदियों की रिहाई के लिए बिहार सरकार ने आदेश जारी कर दिया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static