राज्यसभा चुनावः पिता लालू प्रसाद के साथ पर्चा दाखिल करने पहुंची मीसा

5/27/2022 6:31:48 PM

पटना, 27 मई (भाषा) राज्यसभा की पांच सीटों के लिए होने वाले द्विवार्षिक चुनाव में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद राजद उम्मीदवारों -बेटी मीसा और पूर्व विधायक फैयाज अहमद- का पर्चा दाखिल कराने शुक्रवार को बिहार विधानसभा पहुंचे ।

बिहार विधानसभा परिसर के अंदर भगदड़ जैसी स्थिति पैदा हो गयी, जहां हजारों राजद समर्थक अपने करिश्माई नेता लालू की एक झलक पाने के लिए पहुंचे थे।

वर्षों से कानूनी लडाई लड़ रहे अस्वस्थ लालू ने इस अवसर पर न तो भीड़ की ओर मुखातिब हुए और न ही पत्रकारों के साथ कोई बात की।

मास्क पहने पूर्व मुख्यमंत्री लालू लड़खड़ाते हुए कदमों से चल रहे थे और उनके दोनों पुत्र तेजप्रताप और तेजस्वी उनकी बांह पकड़े हुए थे।

राज्यसभा में हैट्रिक के लिए तैयार मीसा भारती ने भी इस अवसर पर पत्रकारों से कोई बात नहीं की वहीं आज नामांकन करने वाले राजद के दूसरे उम्मीदवार और दो बार विधायक रहे तथा 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में मधुबनी जिले की अपनी बिस्फी सीट से हारने वाले फैयाज अहमद ने पार्टी सुप्रीमो के प्रति पत्रकारों के सामने आभार व्यक्त किया।

राजद के बाहुबली नेता दिवंगत मोहम्मद शहाबुद्दीन की पत्नी हिना शहाब के समर्थकों को पार्टी का उम्मीदवार बनाये जाने की उम्मीद थी । उम्मीदवारी नहीं मिलने के विरोध में उनके समर्थकों ने धरना दिया और राजद प्रमुख तथा उनके बेटे तेजस्वी का पुतला दहन करने की धमकी दी।

पिछले साल कोरोना संक्रमित हो जाने के कारण शहाबुद्दीन की तिहाड़ जेल में मृत्यु हो गई थी।



यह आर्टिकल पंजाब केसरी टीम द्वारा संपादित नहीं है, इसे एजेंसी फीड से ऑटो-अपलोड किया गया है।

सबसे ज्यादा पढ़े गए

PTI News Agency

Related News

Recommended News

static