शराब तस्करों को पकड़ने गए पुलिसकर्मियों की नौका पलटी, पुलिसकर्मी की डूबने से मौत

10/26/2022 5:59:56 PM

 

गोपालगंजः बिहार के गोपालगंज जिले में शराब तस्करों को पकड़ने के लिए बुधवार को निकले पुलिसकर्मियों की नाव के अनियंत्रित होकर गंडक नदी में पलट जाने से एक पुलिसकर्मी की मृत्यु हो गई जबकि चार अन्य तैरकर बाहर निकल गए, जिनमें से 2 की हालत गंभीर है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। 

सीएम ने मृतक सिपाही के परिजनों के प्रति जताई संवेदना
पुलिस ने बताया कि घायलों को उपचार के लिए सदर अस्पाल में भर्ती करवाया गया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गोपालगंज में गंडक नदी में हुए नौका हादसे में मृत सिपाही राजेश कुमार के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि यह दुर्घटना काफी दुःखद है। मुख्यमंत्री ने मृतक के परिजनों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

PunjabKesari

2 घायल सिपाहियों की हालत गंभीर 
वहीं गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने बताया कि जादवपुर थाना अंतर्गत राजवाही गांव के समीप गंडक नदी से शराब तस्करों द्वारा शराब की बड़ी खेप लेकर जाने की सूचना प्राप्त होने पर स्थानीय पुलिस का एक दल नौका में सवार होकर तस्करों का पीछा किया, इस दौरान नाव पलट गई, जिसमें डूब जाने से गया जिले के डोभी थाना क्षेत्र निवासी पुलिसकर्मी राजेश कुमार (36) की मृत्यु हो गई। उन्होंने बताया कि नौका पर सवार अन्य चार पुलिसकर्मी स्थानीय लोगों की सहायता से एवं तैरकर नदी से बाहर निकल गए, जिनमें से दो की हालत गंभीर है और इलाज के लिए उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि नौका दुर्घटना के कारण पुलिसकर्मियों के हथियार जो नदी में डूब गए थे, बरामद कर लिए गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Nitika

Recommended News

Related News

static