PM मोदी ने लोजपा(रा) के सांसदों से की मुलाकात, चिराग बोले- हम सब "विकसित भारत" के निर्माण के लिए संकल्पित

6/28/2024 4:53:58 PM

पटना/दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के प्रमुख घटक दल लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के सांसदों से मुलाकात की। वहीं, प्रधानमंत्री से मिलने के बाद लोजपा(रा) अध्यक्ष चिराग पासवान ने मुलाकात की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक पर साझा की है।

"ये हम सभी सांसदों के लिए गर्व और सौभाग्य की बात"
चिराग पासवान ने मुलाकात की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘‘आज संसद भवन के प्रधानमंत्री कार्यालय में देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री आदरणीय Narendra Modi जी ने लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के माननीय सांसदों को मुलाकात हेतु आमंत्रित किया।" चिराग पासवान ने आगे लिखा, " ये हम सभी सांसदों के लिए गर्व और सौभाग्य की बात है, जब प्रधानमंत्री जी ने सबों की शिक्षा और राजनीतिक अनुभव को जानने में दिलचस्पी दिखाई। प्रधानमंत्री जी का स्नेह और मार्गदर्शन के लिए पार्टी के सभी नवनिर्वाचित माननीय सांसदों की ओर से आभार प्रकट करता हूं। प्रधानमंत्री जी के कुशल नेतृत्व में हम सब "विकसित भारत और सशक्त भारत" के निर्माण के लिए संकल्पित हैं।"

PunjabKesari

बता दें कि संसद का सत्र शुरु होने के बाद प्रधानमंत्री मोदी लगातार गठबंधन सहयोगियों के सांसदों से मुलाकात कर रहे हैं। इससे पहले, गुरूवार को उन्होंने जनता दल (यूनाइटेड) के सांसदों से मोदी की मुलाकात की थी। इस दौरान प्रधानमंत्री ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व की सराहना की थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Related News

static