बिजली कनेक्शन काटने पर आक्रोशित लोगों ने जूनियर इंजीनियर को घेरकर मारा, पिटाई के बाद लूटी सोने की चेन और कैश

10/22/2022 5:26:38 PM

दरभंगाः बिहार के दरभंगा जिले में बिजली कनेक्शन काटने पर लोगों ने जूनियर इंजीनियर की पिटाई कर दी। दरअसल, कई लोगों का बिजली बिल बकाया होने के कारण जूनियर इंजीनियर ने टीम के साथ मिलकर लोगों के बिजली कनेक्शन काट दिए। आक्रोशित लोगों ने इंजीनियर को पकड़ा और कुर्सी पर बैठाकर उसकी जमकर धुनाई कर दी। वहीं पुलिस ने 9 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की हैं।

PunjabKesari

वीडियो हो रहा वायरल
जानकारी के मुताबिक, वीडियो दरभंगा जिले के कमतौल में प्रीति कुमारी के रूरल रेवेन्यू फ्रेंचाइजी कार्यालय का है। यह पूरी वारदात 18 अक्टूबर की बताई जा रही है। इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जूनियर इंजीनियर की पहचान सूरज कुमार के रूप में हुई हैं। इस मामले में सूरज कुमार के आवेदन पर 9 नामजद एवं 10 अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। नामजद में कमतौल बाजार निवासी धर्मेंद्र प्रसाद, शिवनाथ प्रसाद, अमित कुमार प्रसाद, अमर प्रसाद, बबलू कुमार, धीरज कुमार, हरिओम कुमार उर्फ गोलू,दीपक कुमार और मुकेश कुमार हैं।

बिजली कनेक्शन काटा तो जूनियर इंजीनियर को लोगों ने पीटा
जूनियर इंजीनियर ने अपने आवेदन में कहा कि 18 अक्टूबर को कार्यपालक अभियंता कुंदन कुमार, सहायक जाले जेई शशि शेखर सिंह, विद्युत अभियंता जीकेस कुमार, मानव और सुपरवाइजर प्रकाश कुमार के साथ मिलकर बकायेदारों के बिजली कनेक्शन को काटा गया। इसके बाद सभी अधिकारी चले गए और सूरज कुमार कार्यालय में विभागीय अभिलेख तैयार कर रहे थे। इसी बीच गुस्से में उपभोक्ताओं ने उन्हें पकड़ लिया और कुर्सी पर बिठाकर जमकर पिटाई कर दी। साथ ही उनके गले से सोने की चेन और कलेक्शन से प्राप्त हुए 53060 रूपए लूट लिए।

PunjabKesari

मामले की जांच में जुटी पुलिस
बता दें कि इस मामले में थानाध्यक्ष वरुण कुमार गोस्वामी ने कहा कि मामले में 9 नामजद एवं 10 अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। सभी नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। इसके अतिरिक्त पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Swati Sharma

Recommended News

Related News

static