तेजस्वी यादव का तीखा प्रहार- NDA सरकार से ऊब चुकी है जनता, अब चाहती है बदलाव

10/28/2021 5:50:10 PM

औरंगाबादः राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता एवं बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने राज्य में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाईटेड (जदयू) पर आज जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली राज्य की राजग सरकार के शासनकाल में महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार एवं अपराध का ग्राफ तेजी बढ़ा है इसलिए यह ‘डबल इंजन' की नहीं बल्कि ट्रबल सरकार है।

तेजस्वी यादव ने गुरूवार को जनसभा सह मिलन समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य के लोग विभिन्न समस्याओं से जूझ रहे हैं लेकिन सरकार को जनता की परेशानियों से कोई मतलब नहीं है। आज जिस हिसाब से महंगाई बढ़ी है उससे सभी लोग परेशान हैं और लोगों के लिए दो जून की रोटी उपलब्ध करना भी मुहाल हो रहा है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के समय बेरोजगारों को रोजगार देने का राजग का वादा बिल्कुल झूठा साबित हुआ।

प्रतिपक्ष के नेता ने विधानसभा के उपचुनाव में राष्ट्रीय जनता दल के उम्मीदवारों की जीत का दावा करते हुए कहा कि उनके प्रत्याशी दोनों सीटों पर विजयी होंगे। उन्होंने कहा कि जनता वर्तमान सरकार के कार्यकाल से ऊब चुकी है और वह अब परिवर्तन चाहती है। सभा में गया के पूर्व विधान पार्षद अनुज कुमार सिंह ने राष्ट्रीय जनता दल की सदस्यता ग्रहण की और उन्हें औरंगाबाद से विधान परिषद के चुनाव में राजद का उम्मीदवार बनाने की घोषणा की गई। सभा को पूर्व मंत्री सुरेश पासवान विधायक भीम कुमार समेत अन्य नेताओं ने भी संबोधित किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static