बंदूक की नोक पर दिल्ली-कोलकाता दुरंतो एक्सप्रेस के यात्रियों से लूटपाट, रेल प्राधिकारियों ने शुरू की तलाश

10/18/2022 12:00:36 PM

पटनाः बिहार में लुटेरों के हौंसले इस कदर बुलंद हो गए है कि वे आए दिन लूट की बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। इस बार तो लुटेरों ने ट्रेन को ही अपना निशाना बना लिया है। दरअसल, रविवार तड़के करीब 3 बजे हथियारबंद लुटेरों ने दिल्ली-कोलकाता दुरंतो एक्सप्रेस ट्रेन में जमकर लूटपाट की। लुटेरों ने बंदूक की नोक पर कई यात्रियों से जबरन उनका पर्स, मोबाइल और गहने छीन लिए। वहीं अब इन लुटेरों को पकड़ने के लिए रेलवे प्राधिकारियों ने तलाश अभियान शुरू कर दिया है।

बंदूक की नोक पर यात्रियों से छीना कीमती सामान
जानकारी के अनुसार, घटना पटना के बख्तियारपुर से पहले शालिमपुर स्टेशन के पास हुई। बताया जाता है कि करीब सात-आठ अपराधी ट्रेन में घुस गए और उन्होंने कुछ यात्रियों को हथियार का भय दिखाकर उनका कीमती सामान लूट लिया। लुटेरों ने यात्रियों से ईयर रिंग्स, अंगूठी, मोबाइल छीन आदि छीन लिए। उन्होंने ट्रेन को रोकने के लिए एक चैन खींची और बख्तियारपुर जंक्शन के आगे अंधेरे की आड़ में भाग गए। वहीं ट्रेन के हावड़ा पहुंचने पर प्रभावित यात्रियों ने वहां राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) में शिकायत दर्ज कराई। एक अन्य शिकायत जसीडिह रेलवे स्टेशन पर भी दर्ज की गई थी। गुस्साए यात्रियों ने जसीडीह जंक्शन पर उतरकर धरना भी दिया।

रेल प्राधिकारियों ने शुरू किया तलाश अभियान
इस मामले में पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि रेलवे प्राधिकारियों ने आरोपी को पकड़ने के लिए कई दलों का गठन किया है। रेलवे प्राधिकारियों ने एक प्राथमिकी दर्ज की है और सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मानवजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि बिहार पुलिस जांच में रेलवे प्राधिकारियों को हर संभव सहायता मुहैया करा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Recommended News

Related News

static