मांझी के बाद पप्पू यादव ने किया ट्वीट, कहा- वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट पर तस्वीर हो तो राष्ट्रपति की हो

5/24/2021 3:44:03 PM

पटनाः कोरोना वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर का मु्द्दा तूल पकड़ता जा रहा है। इसे लेकर अब बिहार में भी सियासी बयानबाजी तेज हो गई है। जीतन राम माझी के बाद अब जाप अध्यक्ष पप्पू यादव ने भी सरकार का घेराव किया है। इसके साथ ही उन्होंने यह मुद्दा उठाने के लिए मांझी का आभार भी जताया।

पप्पू यादव ने ट्वीट कर लिखा, "छपास रोग से भयंकर ग्रस्त पीएम साहब ने कोरोना टीकाकरण प्रमाण पत्र पर भी अपनी मुस्कुराती तस्वीर छपवा ली। किसी देश में ऐसा नहीं है, कोई राष्ट्राध्यक्ष इतना पतित नहीं है। पीएम साहब को मालूम वह भारत के राष्ट्राध्यक्ष नहीं हैं। वैसे पूर्व सीएम मांझी जी ने ठीक कहा इस पर किसी की तस्वीर न हो"


जाप अध्यक्ष ने अपने अन्य ट्वीट में लिखा, "तस्वीर हो तो राष्ट्रपति की हो। बात सही है PM के साथ तो राज्यों के CM की भी तस्वीर होनी चाहिए। आखिर संघीय व्यवस्था में मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री के सहयोगी होते है उनके मातहत नहीं होते। यह कब समझेंगे नरेंद्र मोदी जी? NDA में रहते हुए इस मुद्दे को उठाने के लिए मांझी साहब को आभार!"


बता दें कि इससे पहले जीतन राम मांझी ने कहा था कि देश में संवैधानिक संस्थाओं के सर्वेसर्वा राष्ट्रपति हैं इस नाते वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट पर राष्ट्रपति की तस्वीर होनी चाहिए, वैसे तस्वीर ही लगानी है तो राष्ट्रपति के अलावा पीएम स्थानीय सीएम की भी तस्वीर हो। मांझी ने कहा, "वैक्सीन के सर्टिफिकेट पर यदि तस्वीर लगाने का इतना ही शौक है तो कोरोना से हो रही मृत्यु के डेथ सर्टिफिकेट पर भी तस्वीर लगाई जाए। यही न्याय संगत होगा।"

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramanjot

Related News

Recommended News

static